फिरोजाबाद: भाजपा नेता की हत्या के मुख्य आरोपी समेत 3 हिरासत में

 184 ,  3 

बीजेपी नेता की हत्या के आरोपी हिरासत में, दुकान बंद करते समय हमलावरों ने मारी थी गोली

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बीजेपी नेता की हत्या के मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. शुक्रवार रात अपराधियों ने दुकान बंद कर घर जा रहे बीजेपी नेता दयाशंकर गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. एडीजी (आगरा) अजय आनंद ने बताया, “वारदात के मुख्य आरोपी सहित तीन लोग हिरासत में लिए गए हैं. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.”

शुक्रवार रात करीब 8 बजे डीके गुप्ता दुकान बंद कर रहे थे. उसी वक्त एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. गोली बीजेपी नेता के सीने में जाकर लगी, जिससे वह लहूलुहान हो गए और जमीन पर गिर पड़े. नेता को आनन-फानन अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बीजेपी प्रत्‍याशी के नामांकन से आए थे वापस

बीजेपी नेता की मौत की खबर लगते ही नगला बीच में व्यापारियों ने एकत्र होकर जाम लगा दिया। घटना की जानकारी होते ही एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। परिजन ने बताया कि उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन से वापस लौटने के बाद दयाशंकर अपनी दुकान पर बैठे थे। दुकान बंद करते समय हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार