अहमदाबाद में बच्चियों से रेप करने निकला वहशी दरिंदा गिरफ्तार

 243 ,  1 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह सुबह से लड़कियों की तलाश कर रहा था और अपने साथ तेल की बोतल भी रखी थी ताकि लड़कियों के साथ सेक्स करने में परेशानी न हो

अहमदाबाद के दाणीलीमड़ा में छह और सात साल की दो लड़कियों के साथ बलात्कार के प्रयास की एक चौंकाने वाली घटना में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि आरोपी सुबह से ही लड़कियों की तलाश कर रहा था। उसने दो किशोरियों को लालच देकर शौचालय ले गया था। हालांकि, जब दोनों किशोरियां चिल्लाने लगीं तो वह भाग निकला। आरोपी प्लानिंग के साथ बाहर गया था इसलिए उसने अपने साथ तेल भी रखा था।

छह साल की बच्ची और सात साल की बच्ची दाणीलीमड़ा में अपने घर के पास खेल रही थी जब एक अज्ञात व्यक्ति उनके पास आया। उसे पाँच रूपए-खिलौने देने का प्रलोभन दिया गया। वह दोनों बच्चियों को शौचालय में ले गया।

आरोपी ने किशोरी को चाकू दिखाया और बलात्कार करने की कोशिश की । हालांकि शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गये।

दाणिलिमड़ा पुलिस थानें में शिकायत होने के बाद , पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन किया और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस को तब घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज मिले। जिसमें एक संदिग्ध युवक मिला। इसलिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरु की।। जिसमें युवक की पहचान हुई। पुलिस युवक के घर पहुंची और युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की।

पुलिस ने बताया कि आरोप का नाम मोहम्मद रफीक उर्फ ​​कालू उर्फ ​​टाइमपास सफीभाई रंगराज है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह सुबह से लड़कियों की तलाश कर रहा था और अपने साथ तेल की बोतल भी रखी थी ताकि लड़कियों के साथ सेक्स करने में परेशानी न हो। आरोपियों के इस तरह के कबूलनामे से पुलिस भी हैरान हो गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार