दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए

 39 ,  1 

दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जोकोविच ने सोमवार को कोविड-19 टेस्ट करवाया था और अगले ही दिन उनकी रिपोर्ट आ गई. जोकोविच के अलावा उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. राहत की बात है को जोकोविच के बच्चों की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जोकोविच ने हाल ही में एड्रिया टूर में हिस्सा लिया था. इस टूर में हिस्सा लेने वाले कई खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.

कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले जोकोविच एड्रिया टूर में हिस्सा लेने की वजह से निशाने पर थे. ब्रिटेन के डेन इवांस ने वर्ल्ड नंबर-1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा है कि जोकोविच को ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक के कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आने की ‘कुछ जिम्मेदारी महसूस करनी चाहिए. बता दें कि ये दोनों खिलाड़ी एड्रिया टूर में हिस्सा लेने के दौरान ही कोरोना वायरस की चपेट में आए.

बता दें कि जोकोविच से पहले खेल की दुनिया के कई बड़े स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी शादाब खान, हारिस राउफ और हैदर अली की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई थी. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार